नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्डरांची

विश्व चैंपियन पॉवर लिफ्टर सुजाता भगत ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

रांची। विश्व चैंपियन पॉवर लिफ्टर सुजाता भगत नेशनिवार को रांची में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।  प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी  दीपक प्रकाश ने उन्हें पटका एवम् पुष्प देकर पार्टी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता दिलाते हुए स्वागत किया। सुजाता ने पुलिस सेवा हाल ही में वीआरएस लिया है।

इस अवसर पर दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी के नीतियों ,कार्यक्रमों एवं नेतृत्व पर भरोसा करके सभी क्षेत्र के लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। खेल जगत की बड़ी हस्तियां पार्टी से जुड़ रही हैं। अभी हाल ही में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान ने 400 खिलाड़ियों को नगड़ी में पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास मंत्र पर और पार्टी सर्व स्पर्शी और सर्वव्यापी भाजपा के साथ आगे बढ़ रही है।

सुजाता भगत ने कहा कि वे खेल के साथ पार्टी के माध्यम से समाज सेवा से जुड़ना  चाहती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश को मजबूत एवं विकसित भारत बनाने में सक्षम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button