नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्डरांची

रघुवर सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं : कांग्रेस

रांची। कांग्रेस ने प्रदेश में महिलाओं पर हिंसा की बढ़ती घटनाओं को लेकर शनिवार को कहा कि नैतिकता के आधार पर रघुवर सरकार को तुरन्त इस्तीफा दे देना चाहिए। पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता आभा सिन्हा ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर हिंसा के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है। राज्य में भाजपा सरकार के गठन के बाद से ही महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है। हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म सहित अन्य घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी हुई है। उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार इसपर लगाम लगाने में अक्षम साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य का प्रशासनिक तंत्र पूरी तरह से फेल हो चुका है। राज्य में विगत् पांच सालों में महिलाओं के साथ हुए अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। राज्य में अपराधी छोटी-छोटी बच्चियों को भी नहीं बख्श रहे हैं। अपराधियों में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो चुका है। जिस कारण राज्य में आये दिन बलात्कार, छिनतई, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने में अपराधी नहीं कतराते हैं। उन्होंने कहा कि विगत कुछ ही दिनों के अन्दर जमशेदपुर, बोकारो, चतरा आदि जिलों में महिलाओं के इज्जत की धज्जियां उड़ा दी गयी, लेकिन रघुवर सरकार मौन धारण किए हुए है। राज्य का प्रशासनिक तंत्र शिथिल होकर बैठा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button