नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadlineलाइफस्टाइल

DJ हुआ बंद तो घोड़ी पर बैठ कर थाने पहुंचा दूल्हा और पूरी बारात इसके बाद…

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के रतलाम की होमगार्ड कॉलोनी में शादी के दौरान पुलिस ने डीजे को बंद करवा दिया तो दूल्हा पूरी बारात समेत थाने पहुंच गया. और दुल्हन को पुलिस स्टेशन बुलाकर वहीं सात फेरे लेने की बात करने लगा. पुलिस ने उन लोगों को काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन दूल्हा और बाराती अपनी जिद पर अड़े रहे.

इसे भी पढ़ें- ब्रेकिंग : चारा घोटाला मामले में लालू सहित 75 आराेपित दोषी करार

इसे भी पढ़ें- Valentine Day Special : रील लाइफ से रियल लाइफ तक कुछ ऐसी है इन सितारों की लव स्टोरी

इसे भी देखें- मौत की कुश्ती: पहलवान का एक दांव और सामने वाली की तुरंत हुई मौत

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड में अधूरी रही इन हस्तियों की प्रेम कहानी

इसे भी पढ़ें- सावधान! जल्द लौटा दे अपने दोस्त के पैसे वरना हो सकता है ये अंजाम?

इसे भी पढ़ें- जरूरी खबर: प्लास्टिक से बने चम्मच, गिलास से लेकर झंडे-ईयरबड तक सब बैन

इसे भी पढ़ें- झारखंड में 16 से फिर दिखा मौसम में बदलाव, एक हफ्ते तक बारिश के आसार; इन इलाकों में दिखेगा असर

आखिरकार ASP के मान-मनौव्वल और अन्य अफसरों की समझाइश के बाद रात में डीजे बुलवाया गया. इसके बाद दूल्हे को बारात समेत रवाना किया गया. जानकारी के अनुसार, होमगार्ड कॉलोनी में आदिवासी समाज से ताल्लुक रखने वाले सुनील कटारा की शादी थी.

परंपरा के अनुसार मामेरा कार्यक्रम के बाद प्रोसेशन निकलना था. प्रोसेशन के दौरान दूल्हा घोड़ी पर बैठा. जुलूस में डीजे भी बज रहा था. इसी बीच, पुलिसकर्मियों ने ये कहते हुए डीजे बंद करवा दिया कि आसपास पुलिस अफसरों के निवास हैं. यहां तेज आवाज में डीजे बजाने की अनुमति नहीं है. इसी बात पर दूल्हा सुनील भड़क गया. बारातियों का कहना था कि गरीब को नियम बताकर डीजे बंद करवा दिया, जबकि बाजार और मैरिज गार्डन में रात को बैंड बाजे के साथ बारात निकलती है, तब कार्रवाई नहीं होती.

रात में दोबारा वापस बुलाया डीजे
वह बारात और घोड़ी लेकर थाने पहुंच गया. यहां टीआई समेत दूसरे अफसरों ने भी दूल्हे को समझाया, लेकिन उसने उनकी एक ना सुनी. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. आखिरकार एएसपी इंद्रजीत बाकलवार ने हस्तक्षेप किया. उन्होंने रात 11:30 बजे दोबारा डीजे बुलवा कर कम आवाज में बारात निकालने को कहा. इसके बाद रात 12 बजे दूल्हे के साथ बारात वापस होमगार्ड कॉलोनी पहुंची. जानकारी मिलने पर सीएसपी हेमंत चौहान भी थाने पहुंचे. सीएसपी का कहना था कि रात 10 बजे डीजे बंद करवाने के निर्देश दिए थे. किसी विशेष स्थान बताकर कार्रवाई के लिए नहीं कहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button