नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
स्पोर्ट्स

विराट कोहली से इस बात पर नाराज़ हैं रोहित शर्मा, अनुष्का को भी कर दिया अनफॉलो

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. कई लोग भले ही इसे अफवाह मानते हों, लेकिन रोहित शर्मा के हालिया कदम से इनको बल जरूर मिला है.  भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरें वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से ही लगातार सामने आ रही हैं.  हालांकि इसे लेकर प्रशासकों की समिति ने भी कहा है कि ये सभी अफवाहें हैं, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. कई लोग भले ही इसे अफवाह मानते हों, लेकिन रोहित शर्मा के हालिया कदम से इनको बल जरूर मिला है.

अगर मुंबई मिरर की रिपोर्ट पर विश्वास करें तो रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है. रोहित शर्मा काफी पहले ही विराट कोहली को अनफॉलो कर चुके हैं जब दोनों के बीच मतभेदों की खबरें उड़नी शुरू ही हुई थीं. वहीं, विराट कोहली अब भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजहेद को फॉलो करते हैं, जिससे असमंजस की स्थिति बनी हुई है. क्या वास्तव में रोहित ने दोनों को अनफॉलो कर दिया है? क्या रोहित उन्हें फॉलो करते भी थे और ये सब अफवाहें हैं? जो भी हो, इन सभी सवालों का जवाब तो ये दोनों खिलाड़ी ही दे सकते हैं.

मनमुटाव का ये भी हो सकता है कारण
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों के बीच दरार काफी पहले ही पड़ गई थी जब रोहित शर्मा और उनके ओपनिंग जोड़ीदार शिखर धवन ने विराट कोहली से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था.  हालांकि टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने साफ किया था कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच सब कुछ सही चल रहा है और इनके रिश्ते को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button