नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत हैं सोनू सूद की पत्नी, ऐसी है लव स्टोरी

सोनू सूद (Sonu Sood) की पत्नी सोनाली लाइम लाइट से दूर रहती हैं.

आम तौर पर फिल्म स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर नहीं रख पाते लेकिन अभिनेता सोनू सूद के केस में ऐसा नहीं है. सोनू सूद भले ही फिल्मों में लाइम लाइट बटोरते हों लेकिन निजी जिंदगी में वो बेहद रिजर्व हैं. इंडस्ट्री में उनके दोस्त तो बहुत हैं लेकिन वो खुद ज्यादा किसी बॉलीवुड ईवेंट और पार्टीज पर नहीं पहुंचते. वो अपने परिवार को भी चर्चाओं से दूर रखते हैं. हालांकि सोनू सूद की पत्नी सोनाली जब भी मीडिया के सामने आई हैं उन्होंने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं. सोनाली बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कैमरों से दूर रहना ही पसंद करती हैं. आज सोनू सूद के 46वें जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी फिल्मी लव स्टोरी के बारे में.

सोनू सूद ने 25 सितम्बर 1996 में सोनाली से शादी की थी. आज 23 सालों बाद भी दोनों का प्यार भरा रिश्ता कायम है. सोनू सूद के दो बेटे भी हैं. खास बात ये है कि सोनाली बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं. शायद यही वजह है कि उन्हें लाइम लाइट से कोई खास लेना-देना भी नहीं है. बताया जाता है कि सोनू, सोनाली से अपने कॉलेज टाइम के दौरान मिले थे. सोनू पंजाबी फैमिली से हैं वहीं उनकी पत्नी सोनाली तेलुगू परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू की सोनाली से मुलाकात तब हुई थी जब वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने सोनाली के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि किस तरह सोनाली ने हर कदम पर उनका साथ दिया. मुंबई में स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान उन्हें एक ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था जिसमें तीन और लोग भी रहते थे. शादी के बाद सोनाली, सोनू के साथ खुशी-खुशी एक कमरे में रहीं और कभी शिकायत नहीं की. वाकई प्यार हो तो ऐसा!

बात करें सोनू की तो इंजीनियर बनने के बाद सोनू ने मॉडलिंग की भी शुरुआत की और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में भी प्रतियोगी रहे. सोनू ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 की तमिल फिल्म ‘कल्लाझागर’ से की थी. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई यादगार किरदार निभाए लेकिन सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में छेदी लाल के किरदार से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. वहीं इन दिनों वो कई बिग बजट साउथ इंडियन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button