नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

1 फिल्म के 33 करोड़, कलंक फ्लॉप होने पर भी कम नहीं हुई वरुण धवन की फीस

वरुण धवन बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. वरुण धवन की इस साल आई कलंक भले ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन वरुण धवन का चार्म और स्टारडम बरकरार है. एक्टर की अगले साल डांस बेस्ड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D रिलीज होगी.
वरुण धवन बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. वरुण धवन की इस साल आई कलंक भले ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन वरुण धवन का चार्म और स्टारडम बरकरार है. एक्टर की अगले साल डांस बेस्ड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D रिलीज होगी. इसमें वे श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही संग दिखेंगे. खबर है कि स्ट्रीट डांसर 3D के लिए वरुण को भारी भरकम फीस मिली है.

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि वरुण को डांस फिल्म के लिए करोड़ों में फीस दी गई है. भूषण कुमार ने फिल्म पर पैसा लगाया है. इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है.

सूत्र ने बताया, ”वरुण साफ तौर पर यंग जनरेशन के महंगे एक्टर्स में शामिल होने वाले सितारे हैं. स्ट्रीट डांसर 3D के लिए उन्हें 33 करोड़ फीस दी गई है.”

”वरुण धवन की पॉपुलैरिटी और उनकी फिल्मों के सैटेलाइट बिजनेस को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया. वरुण की फिल्में टीवी पर बहुत अच्छी तरह से काम करती हैं और निर्माता भी उससे भारी फायदा उठा रहे हैं. मेकर्स ने बड़े अमाउंट में फिल्म के सैटेलाइट राइट्स लीडिंग चैनल्स को बेचने का फैसला लिया है.”

“चैनल भी वरुण की स्मॉल स्क्रीन पर तगड़ी व्यूअरशिप को देखते हुए मेकर्स की डील से सहमत हैं. वरुण को फिल्म के लिए 10-11 करोड़ साइनिंग अमाउंट मिला था. बाकी का पैसा वरुण धवन को प्रोड्यूसर द्वारा कमाए गए सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स में से दिया जाएगा.”

बताते चलें कि पिछले साल रणबीर कपूर को संजू के लिए 40 करोड़ फीस मिलने की खबर सामने आई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो हाईएस्ट पेड यंग एक्टर्स की लिस्ट में वरुण धवन दूसरे नंबर पर आ गए हैं. स्ट्रीट डांसर 3D को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. इसे 24 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button