नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

उदित नारायण को फोन पर मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, पुलिस ने शुरू की जांच

बॉलीवुड डेस्क. उदित नारायण को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। सिंगर को लगातार दो हफ्तों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। धमकियों से परेशान उदित ने पुलिस से मदद मांगी है। अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक उदित ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन से मदद की गुहार लगाई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने फिलहाल एफआईआर दर्ज किए बिना ही पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने उस नंबर को ट्रेस कर लिया है जिससे सिंगर को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ये धमकी भरे फोन बिहार के नंबर से किए जा रहे हैं। पुलिस ने अपनी एक टीम बिहार के लिए रवाना कर दी है।

गालियों के साथ आरोपी दे रहा जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारी भरत गायकवाड़ ने बताया- उदित नरायण को संदिग्ध नंबर से दो हफ्ते में 3-4 बार फोन किया गया। आरोपी का नाम लक्ष्मण है। उसने फोन कर सिंगर को गालियां और धमकी दी। लेकिन पैसों की कोई मांग नहीं की। हम मामले की जांच कर रहे हैं। सिंगर के अंधेरी स्थित घर के बाहर भी हमने पुलिस की एक टीम तैनात कर दी है। वहीं एक टीम बिहार भी भेजी है।

3 बार आया धमकी भरा फोन

आगे अधिकारी ने बताया कि उदित को पहला फोन तकरीबन एक महीने पहले किया गया था। इसके बाद दूसरा फोन उन्हें 17 जुलाई और तीसरा फोन 23 जुलाई को आया था। उदित जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका गार्ड बिहार का है और कुछ वक्त पहले जब वो अपने घर बिहार जा रहा था तो रास्ते में उसका फोन चोरी हो गया था तो कयास लगाए जा रहे है कि उसी फोन से उदित को ये फोन आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button