नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश

TMC सांसद नुसरत जहां पहुंची हनीमून पर, सामने आई ऐसी तस्वीरें

नुसरत जहां ने अपने हनीमून के दौरान तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बांग्ला एक्ट्रेस से TMC सांसद बनीं नुसरत जहां राजनीति में कदम रखने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो पहले ही दिन अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं, शादी के बाद मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर नुसरत संसद पहुंचीं, तो कई लोग नाराज हो गए. हालांकि, इन नाराज लोगों को नुसरत ने अपने ही अंदाज में सटीक जवाब भी दिया. वहीं अब नुसरत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. वो शादी के लगभग दो महीनों बाद हाल ही में हनीमून मनाने निकली हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं.

इन दिनों नुसरत अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हनीमून मनाने पहुंचीं. उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. खास बात ये भी है कि नुसरत इन तस्वीरों में वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि वो मालदीव्स में हैं. हालांकि, उन्होंने जगह का खुलासा नहीं किया है.

स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन

नुसरत ने अपने हनीमून के दौरान तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘बेहतर होगा कि आपका सिर बादलों में हो और आपको पता हो कि आप कहां हो.. स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, जुड़ाव में, वक्त की चमक में मौजूद होता है’. उन्होंने अपनी तस्वीर के क्रेडिट में पति निखिल जैन का नाम लिखा है.

पति निखल जैन के साथ नुसरत जहां

हर किसी को नुसरत को ग्लैमसर अवतार पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट्स में संसद के कामों की याद भी दिलाई है. हालांकि, अभी नुसरत अपनी छुट्टियां इंजॉय करना चाहती हैं.

इसलिए हुआ था बवाल

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. शादी के बाद वो लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर संसद पहुंची थीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था. इस फतवे का जवाब देते हुए नुसरत ने कहा था कि ‘मैं सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करती हूं. मैं अब भी मुस्लिम हूं. उन लोगों को इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button