नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

खतरों के खिलाड़ी 10 -कन्टेस्टेंट के नाम आए सामने, करण पटेल समेत भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक्शन करती आएंगी नजर

 चर्चित गेम शो फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होगी और एक महीने से ज्यादा तक चलेगी। इस बार शो का सेट बुल्गारिया में रखा गया है। शो के सभी 10 प्रतिभागियों के नाम सामने आ गए हैं। इस बार टीवी एक्टर, एंकर, आर जे से लेकर कॉमेडियन तक इसका हिस्सा हैं। पहले पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, सिंगर नेहा भसीन और सुमोना चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा था। लेकिन कन्टेस्टेंट की लिस्ट सामने आते ही ये साफ हो गया है कि इन तीनों को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

आइए जानते हैं प्रतिभागियों के नाम
करण पटेल: रोहित शेट्टी के खिलाड़ियों में सबसे पहला नाम शामिल किया गया है करण पटेल का। गेम शो के लिए टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण एक्शन करते नजर आएंगे।

धर्मेश येलांदे: कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अब तक उन्होंने हामी नहीं भरी। सूत्रों की मानें तो फिलहाल धर्मेश के पास कुछ और कमिटमेंट्स हैं और वो कोशिश कर रहे हैं उन कमिटमेंट्स के बीच इस शो में भाग लेने का। धर्मेश फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आएंगे।

अदा खान: आने वाले सीजन में एक्ट्रेस अदा खान नजर आने वाली हैं। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया को इस बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा- ‘हां मैं खतरों के खिलाड़ी में भाग ले रही हूं और ये मेरा पहला रियलिटी शो होने वाला है। मैं अपने आप को चैलेंज करना चाहती थी।’

अमृता खानविलकर: अमृता खानविलकर भी शो का हिस्सा हैं। उन्हें फिल्म राजी, सत्यमेव जयते, गोलमाल जैसी फिल्मों में देखा गया है। इसके अलावा उन्हें मराठी फिल्मों में देखा दया है।

तेजस्वी प्रकाश: स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, कर्ण जैसे टीवी सीरियल में नजर आईं तेजस्वी प्रकाश का नाम भी गेम शो के लिए फाइनल कर दिया गया है।

बलराज सायाल: एक्टर-कॉमेडियन बलराज सयाल खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगे।

करिश्मा तन्ना: बिग बॉस की एक्स कन्टेस्टेंट करिश्मा तन्ना भी इस बार शो में नजर आएंगी। बिग बॉस के बाद करिश्मा को फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला था। उन्हें रणबीर कपूर स्टारर संजू में देखा गया था।

शिविन नारंग: शिविर को वीरा, इंटरनेट वाला लव और इश्क में मर जावां जैसे शोज में देखा गया है। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत 2012 में सुरवीर गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर से की थी।

आर जे मलिश्का: शो में मुंबई की मशहूर आर जे मलिश्का मेंडसोना बातों की जगह एक्शन करती नजर आएंगी। मलिश्का को इससे पहले डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी देखा गया था। उन्हें शौहरत अपने शो मॉर्निंग नंबर वन विद मलिश्का से मिली है।

रानी चटर्जी: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को शो का हिस्सा हैं। उन्हें फिल्म ससुरा पैसा वाला, साती और रानी नंबर 786 के लिए जाना जाता है। पहले खबरें थी कि वो इस बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। लेकिन अब घर के अंदर नहीं बल्की हवा में एक्शन करती नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button