नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

फिल्मों से दूर ये हीरो अब कर रहा है ये काम

साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाले जुगल दर्शकों को पसंद तो आए. लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चलीं.

‘घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही’ वाले सुपर क्यूट हीरो आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाले जुगल दर्शकों को पसंद तो आए. लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चलीं. बॉक्स ऑफिस पर असफलता के चलते जुगल को काम मिलना कम हो गया. लेकिन ऐसे में उनके एक खास दोस्त ने मदद की.

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक करन ने जुगल को अपने प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी. ये दोनों बचपन के दोस्त हैं और वही दोस्ती और प्यार आजतक बरकरार है. फिलहाल जुगल धर्मा प्रोडक्शन के लिए फिल्मों की स्क्रिप्ट चुनने का काम करते हैं. करन जौहर और जुगल हंसराज का एक और कनेक्शन है.

जुगल ने करन को उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का हिट टाइटल ट्रैक दिया था. कहा जाता है कि जुगल हंसराज ने ‘कुछ कुछ होता है’ गाने के पहली आठ लाइन और उनकी ट्यून दी थी. यह काम मुंबई के एक रेस्त्रां में नाइट आउट के दौरान हुआ था. करन को ये बेहद पसंद आया. इसे फिल्म में शामिल किया गया और ये आजतक का सबसे पॉपुलर रोमांटिक गाना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button