नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9709180001. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadlineदेशबॉलीवुडहले चरण का मतदान, बूथों पर की जाएगी विशेष तैयारी

सोनू सूद पोलिंग बूथ में घुसने की कर रहे थे कोशिश, अब घर से निकलें बाहर तो होगी कार्रवाई

मोगा: पंजाब (Punjab) की 117 सदस्यों वाली विधान सभा के लिए (Assembly Elections 2022) वोटिंग जारी है. सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस की टिकट पर मोगा से चुनाव लड़ रही हैं. अभिनेता सोनू सूद अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पंजाब आए हुए हैं. इस बीच वोटिंग के दौरान आज सोनू सूद एक पोलिंग बूथ पर जाने की कोशिश कर रहे थे. तभी उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें-  नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार रवीश, प्रधानमंत्री ने निधन पर जताया दुख

इसे भी पढ़ें- ‘हेमामालिनी’ की कीटनाशक पीने से मौत

जरूरी खबर- 28 फरवरी से पहले कर ले ये काम वरना होगी बड़ी परेशानी

इसे भी पढ़ें- आम आदमी को लगने वाला है बड़ा झटका, भारत में Petrol Diesel 5-6 रुपये लीटर महंगा!

इसे भी पढ़ें-DJ हुआ बंद तो घोड़ी पर बैठ कर थाने पहुंचा दूल्हा और पूरी बारात इसके बाद…

इसे भी पढ़ें-23 से 27 फरवरी तक सितारों का उलटफेर, शनि समेत 4 ग्रह बदलेंगे राशि, जानें-किन राशि पर भारी रहेगी ग्रहों की चाल

इसे भी पढ़ें-Tata-Birla नहीं, ये है हिंदुस्तान की सबसे पुरानी कंपनी, जहाज बनाने से शुरुआत

इसे भी पढ़ें-Paytm ने आम आदमी से लेकर बड़े अमीरों को दिया जोर का झटका; जानें क्या हुआ?

इसे भी पढ़ें-17 फरवरी से शुरू फाल्गुन माह, देखें व्रत-त्योहार की लिस्ट

इसे भी पढ़ें-Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

इसे भी देखें- रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

इसे भी पढ़ें- ‘पापा आप के राज में कोई खुश नहीं रह सकता’…. लिख 11वीं मंजिल से कूदी फैशन डिजाइनर

न्यूज एजेंसी के अनुसार, मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह ने बताया कि सोनू सूद एक पोलिंग बूथ पर घुसने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनकी कार को जब्त कर घर भेज दिया गया. घर से बाहर निकलने पर कार्रवाई होगी . बताया जा रहा है कि सोनू सूद को इसलिए रोका गया है कि वो वोटर नहीं हैं और वो बूथ में जा रहे थे. वहीं इस संबंध में सोनू सूद ने कहा कि हम निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं. हमें विभिन्न बूथों पर विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा धमकी भरे कॉल के बारे में पता चला. कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं. इसलिए यह हमारा कर्तव्य है कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें. इसलिए हम बाहर गए थे.

पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए सुबह आठ बजे से ही वोटिंग जारी है, जो शाम 6 बजे तक चलेगा. सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. राज्य के 2.14 करोड़ से अधिक मतदाता आज सभी 117 निर्वाचन क्षेत्रों में कुल 1304 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्यवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘जैसा कि आज पंजाब में मतदान होने जा रहा है, प्रगतिशील बदलाव के लिए अपना बहुमूल्य वोट देकर अपने संवैधानिक अधिकारों का इस्तेमाल करें. साथ ही, अपने परिवार और दोस्तों से बाहर निकलने और वोट करने का आग्रह करें क्योंकि हर एक वोट मायने रखता है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button