नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्ड

तेज प्रताप यादव ने बाबा धाम में पूजा अर्चना की

देवघर। सावन की दूसरी सोमवारी पर देवघर स्थित बैद्यनाथ मंदिर में द्वादश जयतिर्लिंग पर गंगाजल चढाने आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री   लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव दलबल के साथ पहुंचे। गेरुआ वस्त्र में बाबा धाम पहुंचे तेज प्रताप यादव पूरी तरह शिवभक्ति में लीन दिखे। वे अपने समर्थको के साथ बोलबम के जयघोष करते हुए कांवरिया भेष में बाबा धाम गंगाजल लेकर  पहुंचे।

पूजा अर्चना के बाद तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने बाबा भोलेनाथ से अपने पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य लाभ की कामना की और बिहार में बाढ़ की परेशानी से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि बिहार-झारखंड में आगामी चुनाव के बाद राजद की सरकार बनेगी।

उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को छत्तीसगढ़ी बताते हुए कहा कि राज्य की जनता आगामी दिनों में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी। उन्होंने कहा कि  बिहार और झारखण्ड की सरकार बदल जाए ,इसी कामना के साथ भोलेनाथ के दरबार में आये हैं । तेज प्रताप यादव ने कहा कि वे बाबा भोलेनाथ और श्रीकृष्ण के भक्त है, पहले भी बाबाधाम आते रहते है, लेकिन सावन महीने में बाबाधाम आने का अपना एक अलग महत्व है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button