नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadlineझारखण्ड

झारखंड के लोग त्योहारों में रहें सावधान, धारा 144 लागू है…

रामगढ़। होली और शब-ए-बारात को लेकर शनिवार को रामगढ़ थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता एसडीओ मो जावेद हुसैन ने की। इस दौरान बैठक में होली और शब-ए-बारात पर्व को लेकर शांति समिति के सदस्यों के साथ चर्चा किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीओ मो जावेद हुसैन ने कहा कि शांति समिति के सभी सदस्य काफी सक्रिय है। आप लोगों के प्रयास से हमेशा पर्व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होता है।

झारखंड के लोगों के लिए बड़ी खबर, कल तक कर लें ये काम वरना बड़ी मुसीबत में फंसेंगे

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में हुड़दंगियों को कहा कि पूरे जिले में धारा 144 लागू है, अगर किसी भी प्रकार की हुड़दंगी और शराब पीकर बाइक चलाते पकड़े गए तो उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने शांति समिति के सदस्यों से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या हो तो तुरंत मुझे सूचना दें। होली या शब-ए-बारात सहित सभी पर्व त्योहार शांतिपूर्ण और हर्षोल्लास के साथ मनाने की जिम्मेवारी हम सभी की है। उन्होंने कहा कि अपने बच्चों को वैसे जगहों पर जाने से रोकें, जहां पर किसी तरह का खतरा हो सकता है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बलों की तैनाती होगी। उन्होंने होली के दिन परिवार और बच्चे भी संयमित तरीके से उत्साह के साथ होली मनाने की अपील की।

झारखंड में 1 से 12 कक्षा तक की गर्मी छुट्टियां रद्द…

शांति व्यवस्था को भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा:एसडीपीओ

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने कहा कि पर्व के दौरान किसी भी प्रकार की हुड़दंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मनचलों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। साथ ही शांति व्यवस्था को भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। शांति समिति की बैठक के दौरान समाजसेवी कमल बगड़िया ने होली के गीतों से उपस्थित अधिकारियों और समिति के सदस्य झुमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने होली के एक से एक गीत गाया।

शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रोहित कुमार, सब इंस्पेक्टर एसएस कुंतिया, एएसआई संजय कुमार के अलावा पूर्व छावनी परिषद के उपाध्यक्ष सरदार अनमोल सिंह, कमल बगड़िया, विमल बुधिया, धनंजय कुमार पुटूस, इंद्रपाल सिंह सैनी, ग्यास खान, सोमू खान, छोटेलाल करमाली, जगतपाल प्रसाद, राजू राम आदि उपस्थित थे।

‘डॉक्टर भी नहीं बचा पाएंगे लालू यादव को…’ लालू यादव के लिए खतरे की घंटी

दुनिया में आ रही कोरोना जैसी एक और महामारी, बिल गेट्स की चेतावनी ने बढ़ाई टेंशन

कभी 6 अंकों का होता था ATM का पिन, फिर क्यों घटाकर कर दिए गए 4 नंबर ?

आम आदमी को लगने वाला है बड़ा झटका, भारत में Petrol Diesel 5-6 रुपये लीटर महंगा!

DJ हुआ बंद तो घोड़ी पर बैठ कर थाने पहुंचा दूल्हा और पूरी बारात इसके बाद…

Tata-Birla नहीं, ये है हिंदुस्तान की सबसे पुरानी कंपनी, जहाज बनाने से शुरुआत

Paytm ने आम आदमी से लेकर बड़े अमीरों को दिया जोर का झटका; जानें क्या हुआ?

Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button