नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्डरांची

फलक के परिवार को 10 लाख मुआवजा दे सरकार : झामुमो

रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के प्रवक्ता तनुज खत्री ने कहा कि रांची के हिंदपीढ़ी की बच्ची फलक की मौत ने पूरे राज्य को शर्मसार किया है। उन्होंने सरकार से फलक के परिवार को मुआवजे के तौर पर 10 लाख रुपए देने की मांग की।

खत्री गुरुवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हर हाल में शहर के सभी नाली और नाले के निर्माण की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इसमें लिप्त अधिकारी व ठेकेदार पर तुरन्त प्राथमिकी दर्ज कर करवाई की जाए और सभी दोषी ठेकेदारों का लाइसेंस रद्द किया जाए। उन्होंने कहा कि बच्ची के मौत का जिम्मेदार नगर निगम व नगर विकास विभाग है। तत्काल शहर के सभी बिना स्लैब वाले नालों में स्लैब लगाई जाए ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के लोअर पीपी कंपाउंड नाला रोड रोड में ट्यूशन पढ़कर लौट रही 5 साल की फलक अख्तर खुले नाले में गिर गई थी। बारिश के कारण नाले में पानी का बहाव इतना तेज था कि बच्ची का शव लगभग 3 किलोमीटर दूर चुटिया श्मशान घाट के पास से बरामद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button