नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्डरांची

लड़कियों को मार्शल आर्ट सिखाने के लिए निःशुल्क कैंप का आयोजन

रांची। रांची के कांठीटांड़ स्थित कैम्ब्रियन पब्लिक स्कूल  में  लड़कियों को मार्शल आर्ट सिखाने के लिए एक दिवसीय   निःशुल्क  कैंप का  आयोजन किया गया।

सामाजिक संस्था बाल विकास मंच की ओर से कांठीटांड़ स्थित  कैम्ब्रियन पब्लिक स्कूल के बच्चों को आत्मनिर्भर व सेहतमंद बनाने के लिए  निशुल्क प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। मंगलवार को इस प्रशिक्षण की शुरूआत समाजसेवी परमा सिंह ,स्कूल के प्राचार्य   सुशील कुमार एवं बाल विकास मंच के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी ने की। इस मौके पर छात्र-छात्राओं को गरीब तबके के परिवारों के बच्चों में मार्शल आर्ट की सिखाने की पहल की है।

इस दौरान छात्र-छात्राओं ने कराटे की साहसिक विधाओं का जोशीला प्रदर्शन सीखा।   प्रशिक्षण लेने वाले निर्धन बच्चों कराटे व मार्शल आर्ट गुरु वीक्की कुमार गुप्ता और  प्रह्ललाद कुमार ने संयुक्त रूप से प्रशिक्षण  दिया । इस अवसर पर मुख्य रूप से स्कूल की  उपप्राचार्य। रिया शर्मा , प्रकाश पवार,सहजाद कुरेशी,अबिदिता ,रुचि रानी सिंह ,अमन कुमार,रोहन आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button