नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

आमिर-सलमान नहीं, इस खान को हिंदी सिनेमा का भविष्य मानते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की जबरदस्त चर्चा है. फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों प्रमोशन में व्यस्त है. एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन सा एक्टर हिंदी सिनेमा का फ्यूचर है. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर खिलाडी कुमार ने जवाब में आमिर-शाहरुख-सलमान का नाम छोड़ जिसका नाम लिया वो चर्चा में है.

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अक्षय के लिए हिंदी सिनेमा के फ्यूचर स्टार का जवाब देना मुश्किल हो रहा था. तब तापसी पन्नू ने उन्हें कहा कि वो तैमूर का नाम ले लें. फिर अक्षय कुमार ने मजाक में तैमूर अली खान का नाम लिया. जिसके बाद विद्या बालन जोर से हंस पड़ीं और कहा- ये बेस्ट जवाब है. मुझे पसंद आया.

तैमूर छोटी सी उम्र में ही पॉपुलर हो गए हैं. तैमूर की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की देशभर में फैन फॉलोइंग है. पैरेंट्स की ही तरह फैंस चाहते हैं कि तैमूर भी फिल्मों में आकर हीरो बने. लेकिन DID के मंच पर करीना कपूर ने कहा कि वे चाहती हैं कि तैमूर क्रिकेटर बने.

बात करें अक्षय कुमार की तो मिशन मंगल के बाद भी उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें गुडन्यूज, बच्चन पांडे, हाउसफुल 4, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब शामिल हैं. अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से टकराएगी. देखना होगा कि दोनों फिल्मों में से कौन बाजी मारता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button