नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadlineक्राइमदेश

‘पापा आप के राज में कोई खुश नहीं रह सकता’…. लिख 11वीं मंजिल से कूदी फैशन डिजाइनर

Ghaziabad fashion designer suicide : गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक फैशन डिज़ाइनर  ने 11वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. युवती का नाम आयुषी दीक्षित है.

इसे भी पढ़ें-  चारा घोटाला मामले में लालू सहित 75 आराेपित दोषी करार

इसे भी पढ़ें- Valentine Day Special : रील लाइफ से रियल लाइफ तक कुछ ऐसी है इन सितारों की लव स्टोरी

इसे भी देखें- मौत की कुश्ती: पहलवान का एक दांव और सामने वाली की तुरंत हुई मौत

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड में अधूरी रही इन हस्तियों की प्रेम कहानी

इसे भी पढ़ें- सावधान! जल्द लौटा दे अपने दोस्त के पैसे वरना हो सकता है ये अंजाम?

इसे भी पढ़ें- जरूरी खबर: प्लास्टिक से बने चम्मच, गिलास से लेकर झंडे-ईयरबड तक सब बैन

इसे भी पढ़ें- झारखंड में 16 से फिर दिखेगा मौसम में बदलाव, एक हफ्ते तक बारिश के आसार; इन इलाकों में दिखेगा असर

वारदात के वक्त फ्लैट में युवती की मां भी मौजूद थी. आयुषी के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है.

मेरठ के कंकर खेड़ा के रहने वाले सतीश दीक्षित का परिवार सोसाइटी के प्लॉट नंबर 1101 रहता है. सतीश दीक्षित की मेरठ रोड पर अपनी एक फैक्ट्री है. सतीश की बेटी आयुषी नोएडा में गौरव स्टूडियो में फैशन डिज़ाइनर है. जानकारी के अनुसार, आयुषी की कंपनी ने पिछले दिनों करीना कपूर की ड्रेस भी डिजाइन की थी.

25 साल की आयुषी सोमवार रात करीब 8 बजे फ्लैट की बालकनी में पहुंची, जहां उसने कुर्सी रखी और उस पर चढ़कर रेलिंग से नीचे कूद गई. जोरदार आवाज सुनकर गार्ड मौके पर पहुंचा. जानकारी होने पर लोगों की भीड़ लग गई. सभी ने घायल युवती को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

सुसाइड नोट में लिखा: नौकरी के तनाव के चलते कर रही खुदकुशी

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में लिखा गया है कि नौकरी के तनाव के चलते खुदकुशी कर रही हूं. सुसाइड नोट में यह भी लिखा गया है कि जो मुकाम हासिल करना चाहती थी, वह नहीं हासिल कर सकी. इसके अलावा सुसाइड नोट में पिता का जिक्र करते हुए लिखा है ‘पापा आपके राज में कोई खुश नहीं रह सकता. आयुषी ने अपने पिता के लिए जो लिखा, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

परिजन बोले: आयुषी ने सुबह से चाय भी नहीं पी थी

वहीं परिजन ने पुलिस को बताया कि सुसाइड के दिन सुबह से ही आयुषी परेशान थी. उसने चाय भी नहीं पी थी. आयुषी की एक बहन और एक भाई है. आयुषी ने हिमाचल के कांगड़ा से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया था. उसके बाद करीब 3 साल से नोएडा के सेक्टर 5 में स्थित गौरव स्टूडियो में फैशन डिजाइनिंग कर रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button