नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश

खाली कराया जा रहा है श्रीनगर का NIT? प्रशासन ने कहा- गलतफहमी की वजह से हो रहा ऐसा

जम्मू और कश्मीर में शुक्रवार को आतंकी हमले की आशंका को ध्यान में रखते हुए पर्यटकों और अमरनाथ यात्रियों को वापस लौटने को कहा गया.
जम्मू और कश्मीर में शुक्रवार को आतंकी हमले की आशंका को ध्यान में रखते हुए पर्यटकों और अमरनाथ यात्रियों को वापस लौटने को कहा गया. शुक्रवार शाम जारी की गई एडवाइजरी के बाद रिपोर्ट्स हैं कि घाटी के कई इलाकों में अफरातफरी का माहौल है.
स्थानीय लोग इस एडवाइडरी को ध्यान में रखते हुए कथित तौर पर राशन खरीदने में लगे हैं. यहां पेट्रोल पंप्स पर भी भारी भीड़ है. हालात ये हो गए हैं कि अफवाहों का बाजार गर्म है. स्थानीय लोग इस एडवाइडरी को ध्यान में रखते हुए कथित तौर पर राशन खरीदने में लगे हैं. यहां पेट्रोल पंप्स पर भी भारी भीड़ है. हालात ये हो गए हैं कि अफवाहों का बाजार गर्म है.
हालांकि राज्य के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि किसी भी तरह के भय की बात नहीं है. मलिक ने कहा कि अमरनाथ यात्रा को बीच में रोकने को अन्य मुद्दों के साथ जोड़कर अनावश्यक भय पैदा किया जा रहा है.

इन सबके बीच खबर है कि घाटी में स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी को छात्रों से खाली कराया जा रह रहा है. हालांकि प्रशासन का कहना है कि ऐसा ग़लतफ़हमी की वजह से ऐसा हो रहा है. वहीं दावा किया जा रहा है कि छात्रों से NIT से ले जाने के लिए SRTC की बसें लगाई गई हैं.
स्थानीय अखबार ग्रेटर कश्मीर के अनुसार, डीसी श्रीनगर डॉ. शाहिद इकबाल चौधरी ने इसके संदर्भ में बोलते हुए कहा कि उक्त संस्थान या जिले के किसी भी अन्य शिक्षण संस्थान को बंद करने के लिए कोई सलाह या निर्देश जारी नहीं किए गए हैं, केवल मौजूदा स्थिति को देखते हुए सभी संस्थानों के प्रमुखों को सतर्क रहने की सलाह जारी की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button