नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadlineझारखण्डदेशबिज़नस

जानें आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कितनी हुई बढ़ोतरी!

नई दिल्ली। petrol diesel rate in jharkhand today: यूक्रेन-रूस संकट के बीच कच्चे तेल के दाम में उतार-चढ़ाव जारी है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल 110 डॉलर प्रति बैरल के करीब है। हालांकि, घरेलू बाजार में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर रहे। सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने चुनाव के बाद भी दोनों ईंधनों की कीमतों में बदलाव नहीं किया है। राजधानी दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल 95.41 रुपये प्रति लीटर, जबकि डीजल 86.67 रुपये प्रति लीटर पर टिका रहा।

सहारा इंडिया में पैसा फंसा है तो इन नंबरों पर करें संपर्क

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक देश के अन्य महानगरों मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में भी पेट्रोल की कीमतें क्रमश: 109.98 रुपये, 104.67 रुपये और 101.40 रुपये प्रति लीटर है। वहीं, इन महानगरों में डीजल का भाव क्रमश: 94.14 रुपये, 89.79 रुपये और 91.43 रुपये प्रति लीटर पर टिका रहा। इसके अलावा नोएडा में पेट्रोल की कीमत 95.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.01 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

झारखंड के लोगों के लिए बड़ी खबर, कल तक कर लें ये काम वरना बड़ी मुसीबत में फंसेंगे

उल्लेखनीय है कि यूक्रेन-रूस संकट के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 110 डॉलर प्रति बैरल के करीब है। हफ्ते के पहले कारोबार दिन ब्रेंट क्रूड 109.30 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा है। वहीं, डब्ल्यूटीआई क्रूड 106.60 डॉलर प्रति बैरल पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में एक्सपर्ट का मानना है कि होली के पहले पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा हो सकता है।

Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button