नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

केबीसी – शो के लिए इटली से आता है अमिताभ बच्चन के सूट का कपड़ा

स्टालिस्ट प्रिया पाटिल से खास बातचीत

टीवी डेस्क. केबीसी का 11वां सीजन शुरू होने वाला है, शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी देश भर के प्रतियोगियों का स्वागत करने और उनकी सराहना करने के लिए तैयार हैं, जो उनके ज्ञान की शक्ति का प्रदर्शन करेंगे। एक तरफ जहां शो में बिग बी के चार्म को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हैं उसी तरह जिस तरह से वह खुद को कैरी करते हैं, उस पर ध्यान न जाए यह संभव नहीं। दैनिक भास्कर से बातचीत में, अमिताभ बच्चन की स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल ने उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात की।

अमिताभ को केबीसी के लिए स्टाइल करने का आपका अनुभव कैसा रहा है?
मैं कौन बनेगा करोड़पति के साथ पिछले 7 वर्षों से जुड़ी हुई हूं, लेकिन पिछले साल ही मैंने उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्टाइल करना शुरू किया था। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत खुशी महसूस हो रही है क्योंकि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े और सम्मानित सितारों में से एक के लिए काम करने का सम्मान है। जब उन्हें स्टाइल करने की बात आती है, तो वे बहिर्मुखी है जो खुले तौर पर सुझाव लेते हैं और कई अवसरों पर अपने स्वयं के स्टाइल टिप्स भी जोड़ते है। हम 10 स्टाइलिस्टों की एक टीम हैं जो उनके लुक्स को परफेक्ट बनाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। पिछले 1 साल से मैं उन्हें पर्सनली भी स्टाइल कर रही हूँ जिसका अनुभव भी काफी अच्छा हैं।

इस सीजन में आप उन्हें किस तरह का अलग अंदाज देंगी?
इस सीजन में अमिताभ का क्लासिक लुक है और यह एक ऐसी स्टाइल है जिसे वह पर्सनली काफी पसंद करते हैं। फिर भी इस सीजन में, मैं थ्री-पीस सूट रखूंगी जो कि पिछले सीजन से नेवी ब्लू और ब्लैक जैसे अलग, गहरे और औपचारिक रंगों के साथ लगातार बना हुआ है। मैं टाई नॉट के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करने वाली हूं, जैसे कि – द एल्ड्रेड नॉट, द ट्रिनिटी नॉट और द रोज नॉट, जैसे कुछ नाम हैं, जो क्लासिक सूट को बोल्ड लुक देंगे। वह जो लुक पसंद करते, उसके लिए मैं हर छोटी बारीकी पर विचार करती हूं।
जिस फैब्रिक में 120 प्लस थ्रेड काउंट्स होते हैं वही हम इस्तेमाल करते हैं। उनके कपड़े की फैब्रिक्स सीधे इटली से इम्पोर्ट किए जाते हैं और इस वजह से, सही सामग्री खरीदने में बहुत समय लगता है और सटीक फिट की जांच की जाती है। इन सामग्रियों को खरीदने से पहले, कैमरे के लिए फिट होने के लिए उनका स्क्रीन टेस्ट किया जाता है और फिर ऑर्डर किया जाता है। पूरी प्रक्रिया इस तरह से पूरी की जाती है कि पलटने या अंत में बदलाव के लिए कोई जगह नहीं हो।
उनके कोट के बटन भी कई देशों से मंगवाए जाते हैं – जिसमे शामिल हैं इंडिया, इटली, टर्की, जापान और कोरिया। बटन्स को भी हम स्पेशल डिजाइनर से बनवाते हैं। हर चीज को बारीकी से हम देखते हैं और हमें पता हैं शो की शूटिंग काफी घंटों तक चलती हैं, काफी देर तक उन्हें सीट पर बैठना होता और इसीलिए बच्चनजी को कम्फर्ट रहना बहुत जरूरी हैं। सच कहूं तो मेरा डिजाइन नहीं बिग बी को स्टाइलिश दिखाता हैं बल्कि ये अमिताभजी हैं जो मेरे डिजाइन को अच्छा बनाते हैं। वे जो भी पहनते हैं एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाती हैं।
क्या अमिताभ बच्चन स्टाइल में अपना इनपुट देते हैं?
वे सुझाव लेने और देने के लिए बहुत खुले हैं। वास्तव में पिछले साल, उन्होंने टाई पर ब्रोच पेश किया था क्योंकि हम कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते थे। हमें ब्रोच बनाना था क्योंकि यह बाजार में उपलब्ध नहीं था और पिछले साल उनके पहले प्रोमो के ऑन-एयर होने के साथ स्टाइल भी लॉन्च किया गया था और कुछ ही हफ्तों में, मुंबई के भीतर, सभी फैशन आउटलेट में वैसे ब्रोच मिलने लगे। ये सभी लुक अद्भुत शिल्प कौशल और ब्रांडों की मदद से तैयार किए गए हैं, जो मेरे लिए बहुत बड़ा सहारा रहे हैं। इस वर्ष हम उनकी जैकेट के लिए लाइट लुक पर काम कर रहे हैं, जैसे कि न्यूनतर लैपेल पिन जो उनके टाई में उपयोग किए जाएंगे।

अमिताभ अलावा और किन सेलेब्रिटीज को स्टाइल करती हैं?
बच्चन के अलावा, मैं किरन खेर की स्टाइलिस्ट भी हूं और अलग-अलग रियलिटी शो के लिए उन्हें स्टाइल किया है। मेरी राय में, वह बॉलीवुड उद्योग में रानी है जब एथनिक फैशन की बात आती है, तो उनके साथ काम करने में मजा आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button