नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश

आर्टिकल 370 पर JDU का यू-टर्न! पार्टी सांसद बोले- अब मोदी सरकार के साथ

आर्टिकल 370 पर जेडीयू के रुख से कई नेता संतुष्ट नहीं है। इन्होंने अपने विचार से नीतीश कुमार को अवगत भी करा दिया है। बता दें कि इसके पहले तीन तलाक बिल का भी जेडीयू ने विरोध किया था। उस समय भी नीतीश कुमार निशाने पर आए थे।
जेडीयू राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा, इस मुद्दे पर अब हम पीएम मोदी के साथ हैं
सिंह ने कहा, अब यह कानून बन गया है, ऐसे में हम सभी को इसका पालन करना ही चाहिए
370 के विरोध के बाद नीतीश की पार्टी दो हिस्सों में, कई नेताओं ने कहा-विरोध उचित नहीं
पटना
अनुच्छेद 370 को लेकर अब तक विरोध करते आ रही नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने अब इस मामले में यू-टर्न ले लिया है। जेडीयू के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने दो टूक कहा है कि अब यह कानून बन गया है और कानून पूर देश में लागू होता है। ऐसे में हम सभी को इसका पालन करना चाहिए। सिंह ने कहा कि अब इस मुद्दे पर हम सभी को केंद्र सरकार के साथ होना चाहिए।

नीतीश कुमार के स्टैंड से कई नेता असहमत
बता दें कि 370 के विरोध के बाद नीतीश की पार्टी में भी दो धड़े बंट गए हैं। पार्टी के भीतर कई नेताओं का मानना है कि इस बिल का समर्थन करना चाहिए था। सूत्रों के अनुसार, पार्टी के भीतर एक वर्ग है जो नीतीश कुमार के स्टैंड से असहज है। इन नेताओं ने नीतीश कुमार को अपने रुख से अवगत भी कराया है।

कश्मीर: पाक ने भारतीय विमानों का रास्ता रोका

केसी त्यागी ने किया बचाव
जेडीयू नेता अजय आलोक ने तो नीतीश कुमार से आग्रह किया था कि वह जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन विधेयक के खिलाफ उठाए गए रुख की समीक्षा करें। हालांकि इस बीच जेडीयू वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने पार्टी स्टैंड का बचाव किया है। इस मुद्दे पर सदन से वॉकआउट करने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ‘यह लोकनायक जयप्रकाश नारायण, राम मनोहर लोहिया और जॉर्ज फर्नांडिस जैसे दिग्गज समाजवादी नेताओं की विचारधारा के अनुरूप था।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button