नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश

नूपुर शर्मा विवाद पर भड़के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद,

Nupur Sharma Controversy

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद कर्नाटक में उनका पुतला लटकाया गया था। इस मामले में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) काफी भड़कते हुए नजर आए और उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह कर्नाटक में नूपुर शर्मा का लटका हुआ पुतला है।

बस विश्वास नहीं हो रहा है कि यह 21वीं सदी का भारत है। मैं सभी से अपील करूंगा कि राजनीति को एक तरफ छोड़ दें और अपने विवेक से काम लें। यह तो बहुत ज्यादा हो गया है।’

बता दें कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए विवादित बयान के बाद देशभर में हंगामा मच गया है। देश के कई राज्यों में नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और शुक्रवार को लोग जुमे की नमाज के बाद सड़कों पर भी उतर आए।

जहां एक तरफ यूपी के कई शहरों में पथराव और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आईं, वहीं कर्नाटक में नूपुर का पुतला फंदे पर लटकाया गया। कर्नाटक के बेलगाम शहर में फोर्ट रोड स्थित मस्जिद के नजदीक कुछ लोगों ने नुपुर शर्मा के पुतले को सरेआम फंदे से लटका दिया। हालांकि माहौल ना बिगड़े, इसलिए पुलिस ने नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मिलकर फौरन वहां से पुतला हटा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button