नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्ड

बीओआई शाखा से अपराधियों ने 23लाख रुपये लूटे

चतरा। झारखंड चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के गोसाईडीह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 23 लाख रुपये की लूट कर ली। लुटेरों की संख्या चार थी और वे हथियारों से लैश थे। दो मोटरसाइकिल से सवार होकर आए थे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बिहार की ओर भाग गए। अग्रणी जिला प्रबंधक मृणाल कुमार दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया बैंक की शाखा खुलते ही अपराधी हथियार के बल पर अंदर पहुंचे और आयरनचेस्ट में रखे रुपये लेकर फरार हो गए।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार  गोसाईडीह शाखा में करीब पौने दस बजे के आसपास दो मोटरसाईकिलों पर सवार होकर पहुंचे चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जिस तरह से अपराधियों ने बैंक के खुलते ही घटना को अंजाम दिया,उससे आशंका जतायी जा रही है कि घटना को अंजाम देने के पहले अपराधियों ने कई दिनों तक बैंक की रेकी की होगी और वहां की हर तरह की गतिविधियों को समझा होगा। अपराधियों ने जिस तरह से बैंक लूटा,उससे बैंक कर्मचारियों को कुछ समझने तक का मौका नहीं मिला। पलक झपते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर कब्जे में लिया और फिर वे सभी रुपये लेकर फरार हो गये। इस घटना में चार से अधिक अपराधियों की भी संलिप्तता की संभावना से इंकार नहीं किया गया है।

अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद हंटरगंज से सटे बिहार के सीमावर्ती क्षेत्र में भागे। पुलिस अपराधियों के धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। सभी जगह पर चेकनाका लगाकर सभी वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button