नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadlineझारखण्ड

रामगढ़ NH33 पर चुटूपालु घाटी में बस को कंटेनर ने मारी जोरदार टक्कर, 12 यात्री घायल

रामगढ़। रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग-(NH)33 पर रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चुटूपालु घाटी में सोमवार को एक भीषण हादसा हुआ। बिहार राज्य के सिवान जिले से रांची जा रही बस को चुटूपालु घाटी में एक कंटेनर में जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में यात्रियों से भरी बस पलट गई और खाई में गिरने से बाल-बाल बची। इस हादसे में किसी के मरने की सूचना नहीं है। लेकिन एक दर्जन से अधिक यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं।

सहारा इंडिया में पैसा फंसा है तो इन नंबरों पर करें संपर्क

इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि जय मां छिन्नमस्तिके बस (बीआर 29 पी ए 5192) रांची जा रही थी। घाटी में यह बस जब चढ़ाई चढ़ रही थी, उसी दौरान रांची की ओर से आ रहे कंटेनर (एचआर 61डी 9210) का गड़के मोड़ के पास ब्रेक फेल हो गया। ब्रेक फेल होने की वजह से कंटेनर की स्पीड काफी अधिक बढ़ गई और वह अनियंत्रित हो गया। हाई स्पीड कंटेनर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरे लेन में घुस गई और बस को टक्कर मार दी।

झारखंड के लोगों के लिए बड़ी खबर, कल तक कर लें ये काम वरना बड़ी मुसीबत में फंसेंगे

हादसे में बस पलट गई और वह खाई के किनारे पर पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लोगों को तत्काल एंबुलेंस की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों को, जिन्हें हल्की चोटें आई थी, उन्हें दूसरी बस में बिठाकर रांची के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त बस को किनारे किया।साथ ही कंटेनर को भी दूसरे स्थान पर ले जाया गया।

Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button