नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्डरांची

वायरल फीवर से पीड़ित सीएम ने रिम्स में ब्लड टेस्ट कराया

आम नागरिक की तरह इलाज के लिए पहुंचे रिम्स

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास की पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से तबीयत ठीक नहीं है। वे पिछले कई दिनों से वायरल फीवर से पीड़ित हैं। चिकित्सकों के सलाह पर ब्लड टेस्ट करवाने के लिए वे मंगलवार को रिम्स पहुंचे।

डॉक्टरों के अनुसार मुख्यमंत्री को कुछ दिनों पहले भी वायरल फीवर हुआ था। रिम्स में उनका कुछ ब्लड टेस्ट कराया गया। बताया गया है कि मुख्यमंत्री का शुगर ब्लड टेस्ट, इको और इसीजी व एक्स-रे कराया। कार्डियोलॉजी विभाग में डॉ. हेमंत नारायण के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने उनका इलाज किया। बताया गया है कि इको और इसीजी रिपोर्ट बिल्कुल सामान्य है और दो अन्य रिपोर्ट आनी बाकी है।

बताया गया है कि 17 जुलाई को मुख्यमंत्री ने तेज धूप और उमस के बीच देवघर और बासुकीनाथ धाम में श्रावणी मेले का उद्घाटन किया था। उस शाम बारिश भी हुई थी। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से रांची नहीं लौट पाए थे। उनको दुमका में रात में रुकना पड़ा था। अगले दिन जब रांची लौटे, तभी से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। हालांकि मंगलवार को सीएम की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक होगी, लेकिन सीधी बात कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

गौरतलब है कि रिम्स झारखंड का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है और आम नागरिक की तरह सादगी से मुख्यमंत्री के रिम्स पहुंचे। मुख्यमंत्री के रिम्स पहुंचने से राज्यभर के सुदूरवर्ती क्षेत्रों से यहां इलाज कराने वाले मरीजों को उम्मीद है कि रिम्स की व्यवस्था में और सुधार हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button