नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineबिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ लोकसभा (पुराना) क्षेत्र के अन्तर्गत विभिन्न स्थानों का किया भ्रमण

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बाढ़ लोकसभा (पुराना) क्षेत्र के अन्तर्गत मोकामा विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया। मुख्यमंत्री ने पुराने बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के पंडारक, घोसबरी, मोकामा सहित कई इलाकों में संघर्ष के दिनों के साथियों से मुलाकात की और पुराने दिनों को याद किया। मुख्यमंत्री पंडारक प्रखण्ड के पोखरपर, घोसवरी प्रखण्ड के घोसवरी, पंडारक प्रखण्ड के ब्रह्मपुर तथा पंडारक प्रखण्ड के रैली में अपने पुराने साथियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना।

सारे काम छोड़ तुरंत करे ये काम, वरना लगेगा ₹10000 का फटका!

सीएम ने पुराने सहयोगियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगों ने मुझे पांच बार यहां से सांसद बनाया था। हम आप लोगों से हमेशा मिलते एवं आपकी सेवा करते रहे हैं। आपके बीच आते जाते रहे हैं। पिछले 16 सालों से बिहार की सेवा करने का मौका मिलने के कारण कहीं-कहीं ही जा पाते हैं। मेरे मन में था कि हम तो बिहार की सेवा कर ही रहे हैं लेकिन एक बार अपने पुराने लोगों के इलाके में जायेंगे, सबसे मिलकर उनको नमस्कार करेंगे। यहां की नई पीढ़ी के बच्चे एवं बच्चियों को देखकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है। आप सब लोगों से मिलकर मुझे काफी खुशी हुयी है। आप सभी लोग आगे बढ़ते रहिये। आप सबों के बीच हम हमेशा आते रहेंगे।

‘डॉक्टर भी नहीं बचा पाएंगे लालू यादव को…’ लालू यादव के लिए खतरे की घंटी

भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री मलावां, गोपालबाद, ललपुरा, दरबे भदौर, परनावां, शहरी, हथिदह, मरांची, वादपुर, मालपुर, रामपुर डूमरा, दरियापुर चौक, औंटा, मोकामा घाट, चिंतामनचक टोला, कोरमा बाजार, षिवनार, मोर, मेकरा, देवी स्थान पंडारक सहित कई जगहों पर रूककर अपने पुराने साथियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जगह-जगह पर लोगों ने मुख्यमंत्री का फूल-मालाओं, पुष्प वर्षा एवं जयकारे से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने भी रुक-रुककर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

भ्रमण के दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, विधान पार्षद नीरज कुमार सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Tata-Birla नहीं, ये है हिंदुस्तान की सबसे पुरानी कंपनी, जहाज बनाने से शुरुआत

Paytm ने आम आदमी से लेकर बड़े अमीरों को दिया जोर का झटका; जानें क्या हुआ?

Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button