नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

‘खतरों के खिलाड़ी’ में स्टंट करती दिखेंगी भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी

ये ‘खतरों के खिलाड़ी’ का दसवां सीजन है. इस सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं. रानी चटर्जी के अलावा इस शो में तेजस्वीर प्रकाश, करन पटेल, शिवीन नारंग, अमृता खानविकर, अदा खान, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश येलांदे, बलराज सयाल और आरजे मलिष्का हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बहुत जल्द पर्दे पर दमदार एक्शन और स्टंट करती नजर आएंगी. अरे नहीं उन्होंने कोई एक्शन फिल्म साइन नहीं की है. बल्कि वह खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं. रानी ने हाल में अपने पहले दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

मतलब साफ है कि रानी ने इस शो के लिए कमर कस ली है. वैसे भी वह काफी लंबे समय से जिम कर रही थीं. शायद इसी शो के लिए स्टैमिना जुटाने के लिए रानी ने इतनी मेहनत की.

पहले दिन की अपनी वीडियो शेयर करते हुए रानी ने लिखा, शूट का पहला दिन काफी रोमांचक है…बहुत डरावना और मजेदार ड्रामा जल्द आने वाला है. इस शो की शूटिंग फिलहाल बुल्गारिया में चल रही है. इस शो में रानी के जाने से उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. उनकी करीबी दोस्तों में से एक आम्रपाली दुबे भी रानी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

बता दें कि ये ‘खतरों के खिलाड़ी’ का दसवां सीजन है. इस सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं. रानी चटर्जी के अलावा इस शो में तेजस्वीर प्रकाश, करन पटेल, शिवीन नारंग, अमृता खानविकर, अदा खान, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश येलांदे, बलराज सयाल और आरजे मलिष्का हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button