नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9709180001. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headline

पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में बिना लाइसेंस पटाखा बेचने वालों पर कार्रवाई, SDO ने दुकान बंद कराया

पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर शहर में एसडीओ ने बिना लाइसेंस पटाखा बेच रहे दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए 23 दुकानों को बंद करा दिया है. वहीं, पुलिस की तैनाती भी की गयी है.

Jharkhand News: पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चक्रधरपुर में बिना लाइसेंस पटाखा बेचने वालों पर कार्रवाई हुई है. शहर के भारत भवन में बिना लाइसेंस पटाखा बेचने के अारोप में 23 दुकानों को पोड़ाहाट एसडीओ रीना हंसदा ने बंद करा दिया. इसको लेकर दुकानदारों में काफी मायूसी है, बता दें कि चक्रधरपुर में 30 पटाखा विक्रेताओं ने 25 दिन पहले लाइसेंस लेने के लिए आवेदन समान शाखा, चाईबासा में जमा किया था, लेकिन इनका लाइसेंस अब तक नहीं बना. रविवार की शाम सात बजे पोड़ाहाट एसडीओ रीना हंसदा ने चक्रधरपुर का औचक निरीक्षण करने निकली. इस दौरान नगर परिषद द्वारा चयनित जगह भारत भवन में 23 पटाखा विक्रेताओं ने दुकान खोल कर पटाखा बेच रहे थे. निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने जब दुकानदारों से लाइसेंस की मांग की, तो किसी ने लाइसेंस पेश नहीं किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button