नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्डरांची

कांग्रेस भवन बना रणक्षेत्र, दो गुटों के बीच झड़प

हंगामा करने वाले पर सुरक्षा बलों ने बरसायी लाठियां

रांची। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार द्वारा रांची महानगर के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिन्हा समेत आठ कार्यकर्ताओं को पार्टी से छह वर्षां के लिए निष्कासित करने के बाद दो गुटों के बीच उत्पन्न तनाव को देखते हुए कांग्रेस भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। वहीं हंगामा करने वाले नेताओं-कार्यकर्ताओं पर वहां तैनात सुरक्षा बलों ने लाठियां बरसायी। इस दौरान पत्थरबाजी की घटना में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा मीडियाकर्मी को भी चोटें आयी हैं।

पार्टी से छह वर्षां के लिए निष्कासित नेताओं-कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा।

पार्टी से छह वर्षों के लिए निष्कासित नेता प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे थे, लेकिन डॉ. अजय कुमार के समर्थकों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और जब दोनों पक्ष आपस में उलझ पड़े, तो वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने विरोध प्रदर्शन कर रहे नेताओं-कार्यकर्ताओं को खदेड़ कर कांग्रेस भवन से दूर कर दिया। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आयी हैं। बाद में विरोध करने नेताओं ने कांग्रेस भवन के बाहर ही पत्रकारों से बातचीत की और अपना पक्ष रखा। वहीं, दूसरी ओर अजय कुमार के समर्थक भी कांग्रेस भवन के अंदर जमे रहे और डॉ. अजय कुमार के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button