नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

असम बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अमिताभ, सीएम राहत कोष में दान किए 51 लाख रुपए

बॉलीवुड डेस्क. स्टार्स हमेशा ही मुश्किल वक्त में लोगों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं। इन दिनों देश के कई हिस्सों में बारिश कहर बरपा रही है ऐसे में अमिताभ बच्चन ने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए 51 लाख दान किए हैं। बिग बी की इस मदद के लिए राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर उनका शुक्रिया अदा किया।

ट्विटर पर सीएम ने किया धन्यवाद
मुख्यमंत्री सोनोवाल ने ट्विटर पर अमिताभ को धन्यवाद देते हुए लिखा- ‘हम अमिताभ बच्चन के योगदान के लिए उनकी सराहना करते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष को 51 लाख दान किए हैं। आपके समर्थन के लिए, असम की जनता की ओर से धन्यवाद।’

अमिताभ ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए लोगों से किया निवेदन

अमिताभ ने भी मुख्यमंत्री सोनोवाल के इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘बाढ़ से बहुत नुकसान हुआ है। जनता को देखभाल और सहायता भेजें। सभी से निवेदन है कि वो सीएम राहत कोष में अपना योगदान दें…मैंने अभी किया है।’

अक्षय ने 2 करोड़ रुपए किए दान
अमिताभ से पहले अक्षय कुमार ने भी असम बाढ़ पीड़ितों के लिए 2 करोड़ रुपए दान किए थे। उन्होंने एक करोड़ रुपए सीएम राहत कोष को दिए और एक करोड़ काजीरंगा नेशनल पार्क की मदद के लिए दिए। उन्होंने भी लोगों से बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए निवेदन किया था।

अक्षय ने अपने ट्विटर पर लिखा था- ‘असम में बाढ़ से तबाही के बारे में जानकर दुख हुआ। संकट की इस घड़ी में सभी प्रभावित मनुष्य और जानवरों को मदद की जरुरत है। मैं सीएम राहत कोष में एक करोड़ दान करना चाहता हूं और काजीरंगा पार्क बचाव के लिए योगदान देना चाहता हूं। मेरा सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं।’

लगातार फिल्मों में व्यस्त हैं अमिताभ और अक्षय
अमिताभ और अक्षय की वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त बिग बी लखनऊ में फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा वो झुंड और तेलुगु फिल्म तेरा यार हूं मैं में नजर आएंगे।

वहीं अक्षय भी हाउसफुल 4 और लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हाउसफुल 4 इस साल 26 अक्टूबर को और लक्ष्मी बॉम्ब अगले साल 20 जून को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button