नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
BreakingHeadline

भयानक हादसा: अमरकंटक जा रही तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई 3 की मौत, दो घायल

अनूपपुर। नर्मदा दर्शन के लिए अनूपपुर से अमरकंटक जा रही कार राजेन्द्रग्राम के पास करौंदी तिराहे पर तेज रफ्तार से पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार दो टुकडों में बंट गई और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो घायलों को राजेंद्रग्राम अस्पताल में भर्ती कराया है।

झारखंड के लोगों के लिए बड़ी खबर, कल तक कर लें ये काम वरना बड़ी मुसीबत में फंसेंगे

पुलिस के अनुसार सौरभ शर्मा अपनी नई कार से दोस्तों के साथ अनूपपुर से नर्मदा दर्शन के लिए अमरकंटक जा रहे थे। जहां तेज रफ्तार कार करौंदी तिराहे के पास पेड़ से टकरा गई और दो टुकडों में बंट गई।

झारखंड में 1 से 12 कक्षा तक की गर्मी छुट्टियां रद्द…

इसमें बैठे 19 वर्षीय वर्षा श्रीवास्तव पिता दिनेश श्रीवास्तव निवासी सोन मौहरी, 24 वर्षीय सुबोध श्रीवास्तव पिता जमुना श्रीवास्तव निवासी शहडोल एवं मनु सिंह निवासी कोतमा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं दो घायल 22 वर्षीय सौरभ शर्मा पिता बिहारी लाल शर्मा एवं 22 वर्षीय दिव्यांशु श्रीवास्तव पिता रामप्रकाश श्रीवास्तव दोनों निवासी अनूपपुर को स्वास्थ्य केंद्र राजेन्द्रग्राम में भर्ती कराया गया हैं। यह दोनों सामने बैठे थे। घटना के समय कार का एयर बैग खुलने से दोनों की जान बच गई।

‘डॉक्टर भी नहीं बचा पाएंगे लालू यादव को…’ लालू यादव के लिए खतरे की घंटी

Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button