नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखण्ड

12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी: झारखंड टीम ने 9 गोल दागकर हासिल की बड़ी जीत

Jharkhand Team- Junior National Women Hockey Competition

सिमडेगा: आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में 25 मार्च से 3 अप्रैल तक आयोजित 12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप 2022 में हॉकी झारखंड की टीम ने शनिवार को अपने पहले मैच में हॉकी असम को 9-0 गोल दागकर बड़ी जीत से शुरुआत की।

मैच की शुरुआत से ही आक्रमक खेल खेलते हुए 06वें मिनट में ही प्रमोदनी लकड़ा ने फील्ड गोल कर झारखंड की टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद झारखंड टीम ने लगातार 09 गोल किए। पहले क्वार्टर में झारखंड टीम ने कुल 04 गोल और दूसरे क्वार्टर में 02 गोल, तीसरे क्वार्टर में 01 गोल और चौथे क्वार्टर में 02 गोल किये। प्रमोदनी लकड़ा ने झारखंड टीम की ओर से शानदार तीन फील्ड गोल 06वें, 09वें और 28वें मिनट में किये। निक्की कुल्लू ने 02 फील्ड गोल 36वें और 48वें मिनट में किये। दीपिका सोरेंग ने 07वें मिनट में, एलिन डुंगडुंग ने 14वें मिनट में, रजनी केरकेट्टा ने 54वें मिनट में एक-एक फील्ड गोल किये। महिमा टेटे ने 22वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर से 01 गोल किया। गोल करने वाले सभी खिलाड़ी सिमडेगा जिला के ही हैं।

झारखंड टीम की पहली जीत होने पर हॉकी सिमडेगा के मनोज कोनबेगी, सोहन बड़ाइक, कमलेश्वर माझी, सुनील तिर्की, पक्रसियुस टोप्पो, प्रतिमा बरवा, एलशन किड़ो, वेद प्रकाश, बसंत बा, प्रतिमा तिर्की, करिश्मा परवार, सुभिला मिंज, बलबीर प्रसाद, मुकुट डुंगडुंग, राहुल मिंज, फादर पौलूस बागे, टिंटूस बड़ा, नवीन मिंज, सोनू ठाकुर, विजय तिर्की सहित हॉकी सिमडेगा के समस्त पदाधिकारियों ने बधाई के साथ अगले मैच के लिए शुभकामना दी। हॉकी झारखंड का अगला मैच 28 मार्च को मणिपुर के साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button