नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट डेली झारखण्ड में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9939870087. हमारे फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बॉलीवुड

काली लुंगी और गले में मोटी चेन पहने, देखें ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार का धांसू लुक

आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पहला लुक सामने आया है. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस साल एक के बाद एक कई फिल्में कर रहे हैं. बीते दिनों वो अपनी फिल्म ‘मंगल मिशन’ के धमाकेदार ट्रेलर को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए थे. इस फिल्म के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार ने जबरदस्त धमाका कर दिया है. हाल ही में उनकी एक और फिल्म का पहला लुक सामने आया है. इस लुक में अक्षय कुमार को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. अक्षय का ऐसा अवतार शायद ही पहले कभी देखने को मिला हो. आने वाली फिल्म में अपना लुक शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

इस लुक में अक्षय कुमार गले में मोटी चेन और बदन पर काली लूंगी पहने दिखाई दे रहे हैं. उनके पूरे माथे पर चंदन का टीका लगा है, सबसे दिलचस्प बात ये है कि अक्षय के हाथों में नान चाक नजर आ रहा है. अक्षय कुमार ने ‘बच्चन पांडे’ का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘साजिद नाडियावाला की अगली फिल्म, डायरेक्टेड बाय फरहाद सामजी में 2020 के क्रिसमस पर आ रहा हूं ‘बच्चन पांडे’ बनकर’.

इस फिल्म में अक्षय के धांसू लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म अगर 2020 की क्रिसमस पर रिलीज हो रही है तो ये आमिर खान की फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराएगी. और तो और ये अब तक का सबसे बड़ा क्लैश हो सकता है, क्योंकि इसी दिन अजय देवगन और रणबीर कपूर की एक अपकमिंग फिल्‍म भी रिलीज हो सकती है.

इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस नजर आई थीं. इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ तारीफें भी मिली थीं. इसके अलावा अक्षय कुमार कई और फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘हाऊसफुल 4’, ‘बॉम्बे लक्ष्मी’ और ‘गुड न्‍यूज’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button